Subway Surfers - लोग इस गेम को खेल कर कमाते हैं, बहुत ज्यादा पैसे और पाते हैं, बहुत ज्यादा ज्ञान

Subway Surfers - लोग इस गेम को खेल कर कमाते हैं, बहुत ज्यादा पैसे और पाते हैं, बहुत ज्यादा ज्ञान


Subway Surfers - लोग इस गेम को खेल कर कमाते हैं, बहुत ज्यादा पैसे और पाते हैं, बहुत ज्यादा ज्ञान 

किस प्रकार से आप इस गेम को खेल कर एक अच्छे खिलाड़ी बन सकते हैं। और इनसे ज्ञान लेकर आप अपने ज्ञान को भी बढ़ा सकते हैं। इन सब को जाने के लिए आपको नीचे तक पढ़ना होगा कि कैसे सबवे सर्फर काम करता है।


donateteams.com

जैसा कि आप जानते हैं कि इस गेम को खेलने वाले जितने भी लोग होते हैं।  उनका मुख्य और प्रमुख उद्देश्य हैं कि वह इस गेम को खेल करके अपने रोमांचक भरी जिंदगी को और खुशहाली से बिता सकें। इस गेम में इतने अच्छे रिवॉर्डज मिलते हैं। जिसके कारण लोगों का पूरा का पूरा मन इसी गेम पर लग जाता है और जुड़ जाता है। लोग जब इस पर रनिंग करते हैं यानी दौड़ना शुरू करते हैं।

 तो यहां पर बहुत सारे उपहार दिखाई देते हैं और दौड़ते दौड़ते ही जैसे वह लोग उपहार को पकड़ते हैं तो और उपहार जुड़ने लगते हैं। यह उपहार की संख्या इतनी हो जाती है कि ऊपर दिया हुआ खाना भी भर जाता है अब जब वह गलती करता है या कहीं पर लड़ता है तो वहां पर उसको तुरंत ही तुरंत पकड़ लिया जाता है जैसे वह पकड़ लिया जाता है तुरंत तुरंत वह गेम वहां पर खत्म हो जाता है। और इसी प्रकार से सभी लोग इस गेम का इंटरेस्ट दिखाते हुए इस गेम को शुरू से अंत तक खेलते हैं।




अब हम लोग इसमें चलेंगे कि कैसे लोग इसको खेल करके बहुत ज्यादा अपने ज्ञान को बढ़ाते हैं।।।


1. सबसे पहले वह इस को खेलते हैं तो उनका दिमाग शांत हो जाता है


2. उनके अंदर जिज्ञासा की ललक आ जाती है जिसके कारण वह लोग जितनी तेजी से भागते हैं उतना ज्यादा इनाम पाते हैं और पीछे की मार को वह जानते हैं जिसके कारण वह जल्दी-जल्दी भागते हैं और इसी के कारण वह अगर पढ़ाई करेंगे तो उस पढ़ाई में भी उसी मार्को सोचते हुए जल्दी-जल्दी अपने कार्यों को पूरा करेंगे याद करेंगे अपने कार्य को कंप्लीट करेंगे और जो भी क्लास वर्क है उन सब को पूरा करने के बाद वाह एक अच्छे ज्ञानी बन जाएंगे।



तो आपने तो यह जना कि कैसे बोलो ज्ञान को आगे की तरफ बढ़ाएंगे

अब उसके आगे हम लोग यह जानेंगे कि कैसे वह लोग इस गेम को खेल कर पैसा कमा सकते हैं । यह कमाने का जरिया बहुत ही आसान है । अगर आपका यूट्यूब चैनल है तो आप अपने यूट्यूब चैनल पर इस गेम के खेले हुए वीडियो को अपलोड कर सकते हैं । जैसे आप धीमे-धीमे इस गेम को अपलोड करेंगे वैसे वैसे आपको बहुत ज्यादा लोग जुड़ते चले जाएंग।


जिसके कारण उनकी आमदनी भी बढ़ती चली जाएगी और लोग भी उनके साथ जुड़ते चले जाएंगे और हुआ ना कमाल की बात तो आप देर क्यों कर रहे हो जल्दी से जल्दी चैनल बनाओ और यूट्यूब पर अपलोड करो सबवे सर्फर का गेम और आप ऐसे ही दिन दुगनी रात चौगुनी छापते रहो। और जानने के लिए मैं जल्दी से और बढ़ा सकता हूं अगर आपको कुछ और चाहिए तो कमेंट में अपनी राय जरूर जाहिर करें।



Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.